Top 10 benefit to join Millionare Track in hindi | Millionare Track से जुड़ने के 10 बड़े फायदे जाने

benefit to join Millionaire Track

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आपका नए आर्टिकल Top 10 benefit to join Millionare Track in hindi में दोस्तों अगर आप आनलाइन पैसा कमाना चाह रहे लेकिन कैसे और किस प्लेटफॉर्म से जुड़े यह decide नही कर पा रहे साथ ही Genuine online platfrom की तलाश में हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने के बाद आपकी तलाश खत्म हो जाएगी। हेलो दोस्तो मैं समर राव आप सभी के लिए इस आर्टिकल के माध्यम से Affiliate marketing आधारित एक ऐसे प्लेटफॉर्म के बारे में बताऊंगा जिससे जुड़कर आप रोज का बढ़िया कमीशन कमा सकते हैं वो भी अपने हिसाब से कुछ घंटे देकर। जी हां दोस्तो मैं बात कर रहा हूं Millionare Track platform की जिससे जुड़कर आप learn and earn basis पर अच्छी कमाई कर सकते हैं। यह एक best online earning platform हैं जिससे जुड़कर लाखो लोग कमा रहे। तो चलिए इसके बारे में सब कुछ जानते है क्या खासियत है Millionare Track की, कैसे आप जुड़ सकते है और कितनी कमाई होगी आपकी इस प्लेटफॉर्म से।

Benefit to join Millionare Track in hindi | Millionare track review in hindi

 

1. What is Millionare Track | Miliionare Track kya hai 

 

चलिए सबसे पहले जानते हैं की आखिर Millionare Track है क्या ? Millionare Track YIEP ( Youth India Earning Program ) आधारित रजिस्टर्ड कंपनी है जो Affiliate marketing plan पर work करती है। इसकी शुरुवात 17 अक्टूबर 2021 को प्रशांत प्रजापति द्वारा किया गया था। यह कंपनी आपको learning course प्रदान करता है जिसकी मदद से आप online earning का सफर शुरू कर सकते हैं।

 

2. Genuine platform

 

किसी भी कंपनी या प्लान से जुड़ने से पहले हमारे दिमाग में जरूर आता है की क्या यह real platform है या fake कही हमारे साथ कोई scam तो नही होगा लेकिन आपको बता दे Millionare Track एक trusted platform है जो Government certified है और GST रजिस्टर्ड है इसके अलावा MSME और अन्य कई सर्टिफिकेट कंपनी के पास हैं। इसलिए आप इससे बिना किसी डर के जुड़ सकते हैं।

 

3. Valuable courses

millionare track in hindi
 

Millionare Track पर आपको कई तरह के online earning और digital marketing से संबंधित कोर्स हैं जिन्हे लेकर आप मार्केटिंग में skill develop कर सकते हैं। सभी learning courses हैं जो आपको ऑनलाइन कमाने के लिए कई रास्ते खोल देंगे। इसने तीन तरह के कोर्स आप खरीद सकते हैं जो हैं Elite, Silver और Gold course

 

4. Affordable cost

 

Millionare Track एक ऐसा afffilate प्लेटफॉर्म हैं जहां आपको effective high valuable courses बहुत ही कम दाम में उपलब्ध हैं जो शायद और कोई प्लेटफॉर्म ना दे पाए। इस प्लेटफॉर्म पर आपको तीन तरह के कोर्स आपको मिलते हैं जिनके मूल्य इतना कम है की आप आसानी से afford कर सकते हैं और skill develop कर कोर्स को प्रमोट कर खुद की कमाई शुरू कर सकते हैं।

 

• Elite course – इसकी कीमत मात्र 508 रुपए है और GST देने पर कुल 599 रुपए में यह कोर्स आपको मिल जायेगा। जिसमे आपको चार तरह के स्किल सीखने को मिलते हैं –

 
Linkedin marketing
Social media marketing
Youtube domination
Affiliate marketing
 

• Silver course – इसकी कीमत elite से थोड़ी ज्यादा 1999 पड़ती है जिसे GST देने के बाद आप 2359 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें आपको मिलते हैं –

 
Leads Generation mastery
Instagram marketing
Sales funnel
 

• Gold course – इसकी कीमत silver से थोड़ा ज्यादा 3500 रुपए है जिसे 18% GST देने के बाद आप 4130 रुपए में खरीद सकते हैं। यह सबसे हाई valuable course है जिसमे आपको मिलते हैं –

 
Communication Mastery
Facebook ads
Email marketing
Sales closing
Website designing
Freelancing
 

5. Plan and commission

benefit to join Millionare Track

Affiliate marketing के बारे में अगर आप जानते होंगे तो आपको पता होगा की यह पूरी तरह कमीशन पर आधारित होता है जिसके तहत आपकी कमाई होती है। अगर आप नही भी जानते तो इस प्लेटफॉर्म से जुड़कर elite course लेकर भी affiliate marketing सिख सकते हैं। Millionare Track अपने affiliates को सबसे ज्यादा कमीशन देता है। जिसमे आपको 60% से लेकर 98% तक का कमीशन मिल जाता है। अगर आप Elite course promote करते हैं तो आपको 400 रुपए की direct income और 100 रूपए की passive income बनती है इसके अलावा अगर आप Silver course प्रमोट करते हैं तो आपको 1700 रुपए की direct income और 250 की passive income मिलती है और Gold course promote करने पर आपको 3000 रुपए की direct income और 400 रुपए की passive income मिलता है।

 

6. Earning and payout

 

अभी तक आप सबसे ज्यादा उत्सुक इस बात के लिए होंगे की Millionare Track से earning kaise hogi लोगो के सबसे ज्यादा यही सवाल होते हैं और इंटरनेट पर भी यही देखने को मिलता है की Millionare Track se kaise kmaye और कितना कमा सकते हैं ? तो बता दे आपको आप इसमें कितना भी कमा सकते हैं जितना ज्यादा आप कोर्स को प्रमोट करेंगे जितना ज्यादा लोगो तक पहुंचाएंगे उतना ज्यादा ही आपकी कमाई होगी। आप जितना commission कमाते हैं आपके dashboard में show होता है और प्रत्येक बुधवार को आपका payment आपके बैंक अकाउंट में भेज दिया जाता है।

 

7. Payment security

 

Millionare Track पर आपको weekly payout किया जाता है जो सीधे आपके kyc में भरे गए बैंक अकाउंट में जाता है। जिसको आप dashboard मे भी चेक कर सकते हैं। Server issue की वजह से कभी कभी समय लग सकता है लेकिन सही होते ही payment release कर दिया जाता है। आप जितना कमाते हैं पूरा आपका पेमेंट dashboard में show होता है।

 

8. Guidance and support

 

Millionare Track प्लेटफॉर्म से जुड़ने के बाद आपको सीनियर और mentor द्वारा फुल guidance दिया जाता है साथ ही zoom app पर मीटिंग भी आयोजित की जाती है जिसमे आपको training दिया जाता है साथ ही highest achievers द्वारा मार्गदर्शन दिया जाता है। Top पर पहुंचने तक का सफर कैसे तय करे इसके बारे में जानने को मिलेगा आपको।

 

9. Skill development

 

सबसे बड़ा फायदा इस प्लेटफॉर्म से जुड़ने का यह है कि आप ने skill development होगी जिससे आपकी वैल्यू बढ़ेगी और आप skill होने उसका लाभ कही से भी ले सकते हैं। Millionare Track में दिए गए कोर्स की मदद से आप कई तरह को स्किल खुद में विकशीत कर सकते हैं जो आपको पूरी लाइफ paisa kmane में सहयोगी होगी। साथ ही यहां से भी आप course promote कर मार्केटिंग में खुद को निखार सकतें है और unlimited paisa कमा सकते हैं।

 

10. How to Join Millionare Track

 

अगर आप खुद पर invest करना चाहते है खुद में skill develop करना चाहते है खुद को निखारना चाहते है साथ ही ऑनलाइन कमाई का भी सफर शुरू करना चाहते हैं तो कदम आगे जरूर बढ़ाए मात्र एक बार में थोड़ा सा निवेश कर खुद को जरूर मौका दे। Millionare Track platform से जुड़ने के लिए हमसे संपर्क करे हम आपको फुल guidance और सपोर्ट देंगे। आप हमे इंस्टाग्राम पर मैसेज कर सकते हैं।

 
Contact me to join – Click here
 
Millionare Track link – Click here
 

निष्कर्ष :- 

 

इस आर्टिकल Top 10 benefit to join Millionare Track in hindi में मैने Millionare Track kya hai, क्यों join करना चाहिए, इसके क्या फायदे है और कैसे जुड़ सकते हैं How to join Millionare Track इसके बारे में पूरी जानकारी दी है उम्मीद करते हैं लेख आपको पसंद आएगा। इस प्लेटफॉर्म के बारे में जानकारी देने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगो तक शेयर करे और अगर आप जुड़ना चाहते हैं तो दिए लिंक या वेबसाइट में social plugin में सोशल मीडिया के जरिए मैसेज कर सकते हैं।आर्टिकल पूरा पढ़ने और अपना कीमती समय देने के लिए धन्यवाद।

benefit to join Millionare Track
 
Q.1 Millionare track पर क्या कोई टास्क या टारगेट पूरा करना होता है ?

Ans- नहीं, आप अपने से अपने skill growth करने और साथ में ऑनलाइन कमाने के लिए  हैं।

Q.2 Millionare Track पर part time work कर सकते हैं ?

Ans- हां आप अपने  हिसाब से working time फिक्स कर सकते हैं अगर आपको ज्यादा फायदा हो रहा तो full time basis पर शुरू कर सकते हैं।

Q.3 क्या millionare track पर जुड़ने का कोई investment है ?

Ans- हाँ Millionare Track पर कम से कम 599 रूपये में कोर्स लेकर शुरू कर सकते हैं जो की बाकी सभी प्लेटफार्म से बहुत कम है और one time investment है।

Q.4 Millionare Track से कैसे जुड़े ?

Ans- इस learning & earning प्लेटफार्म से जुड़ने के लिए ऊपर दिए लिंक पर क्लिक करे या हमसे contact करे।

Spread the love

Related posts

One Thought to “Top 10 benefit to join Millionare Track in hindi | Millionare Track से जुड़ने के 10 बड़े फायदे जाने”

Leave a Comment