By  Top 10 jankari

26 April 2023

स्काई कैसल साउथ कोरियन टेलीविजन सीरीज है जिसे आप एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में देख सकते हैं। यह टीवी सीरीज साउथ कोरिया के हाई क्लास लोगों के जीवन पर आधारित है।

स्कायह एक एडवेंचर कॉमेडी व रोमांटिक ड्रामा है जिसमे फीमेल लीड अपने घरवालो से नाराज़ होकर पेरिस अपने बॉयफ्रेंड के साथ चली जाती है।

यह पूरी वेब सीरीज रहस्यों से भरी हुई है जिसमे कुल 16 एपिसोड्स है जिन्हे आप playflix पर देख सकते हैं।

इसमें एक बहुत बड़े बिजनेस मैन कांग ताई की कहानी है आप इस वेब सीरीज को netflix पर देख सकते हैं जिसमे कुल 12 एपिसोड्स हैं।

यह एक रहस्यमयी वेब सीरीज है जिसमे लीड कैरेक्टर एक दिन अचानक उठता है और खुद को जेल में पाता है। इसमें कुल 18 एपिसोड्स है जिन्हें आप Mx player पर देख सकते हैं।

इसमें आपको स्टोरी देखने को मिलेगा किम हाय की जो प्रीस्ट होता है इसमें कुल 20 एपिसोड है और इसे आप MX player पर देख सकते हैं।

इसमें आपको यूं युंग यूं की कहानी देखनें को मिलती है जो बचपन से ऑटिज्म नामक बीमारी से ग्राषित है इसमें कुल 16 ईपिसोडोज है जिन्हे आप Netflix पर देख सकते हैं ।

यह एक स्पोर्ट ड्रामा है जिसमे स्टोरी फोकस करती हैं ड्रीम्स की टीम पर जो एक बेस बॉल टीम हैं। इसमें कुल 16 एपिसोड हैं जिन्हे आप Mx player पर देख सकते हैं।

इसमें फिरी किम बोक जु जो की एक वेटलिफ्टर है और गोल्ड मेडल जीतना उसका सपना रहता है।  इसमें कुल 16 एपिसोड्स है।

इसमें कहानी कुछ अमीर लोगों की हैं जो अपने स्टेटस को मेंटेन रखने के लिए पॉवर स्ट्रगल का हिस्सा बन जाते हैं। इसमें कुल 20 एपिसोड हैं।